Sarkari Naukri : रेलवे और बैंक के लिए निकली बंपर भर्तियां, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Sarkari Naukri : रेलवे और बैंक के लिए निकली बंपर भर्तियां, पढ़ें पूरी डिटेल्स

कॅरियर डेस्क। रेलवे और बैंक सहित कई सरकारी विभागों में विभिन्न पदों के लिए बंपर भर्तियां निकली हैं। अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं। यहां जानिए इन विभागों में कितने रिक्त पदों के लिए भर्तियां निकली हैं। योग्यता क्या मांगी गई है और आवेदन की अंतिम तिथि क्या है। 

Bank Bharti 2021

बता दें कि सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने आयकर अधिकारी, आईटी, आईटी सुरक्षा विश्लेषक, सुरक्षा अधिकारी, क्रेडिट अधिकारी, अर्थशास्त्री सहित स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) के विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए 23 नवंबर 2021 से ऑनलाइन मोड में आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी और 17 दिसंबर 2021 तक चलेगी।

 किस पद पर कितनी भर्तियाँ

स्पेशलिस्ट ऑफिसर के कुल 155 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी।

जूनियर इंजीनियर, ट्रेनी के कुल 173 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी।

अपरेंटिस के कुल 1664 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

 Railway Recruitment 2021

भारतीय रेलवे ने उत्तर मध्य रेलवे जाने में अपरेंटिस के विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट rrcpryj.org के जरिए इन पदों (Railway Bharti 2021) के लिए 1 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए 12 नवंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी है। आप आधिकारिक वेबसाइट www.upenergy.in से जरिए इन पदों के लिए 2 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।